2024 अंतर्राष्ट्रीय श्रम दिवस अवकाश सूचना

April 29, 2024

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर 2024 अंतर्राष्ट्रीय श्रम दिवस अवकाश सूचना
हमारे मूल्यवान ग्राहकों के लिए अवकाश सूचना
प्रिय ग्राहकों,
हम आशा करते हैं कि यह संदेश आपको अच्छा लगेगा। जैसे-जैसे हम छुट्टियों के मौसम के करीब आते हैं, हम आपको अपने परिचालन कार्यक्रम के बारे में सूचित रखना चाहते हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हम इस अवधि के दौरान आपकी जरूरतों को प्रभावी ढंग से पूरा करें।
कार्यालय बंदःकृपया ध्यान दें कि हमारा कार्यालय बंद रहेगा1 मई से 5 मई, 2024 तक,हम छुट्टी के पालन में नियमित संचालन को फिर से शुरू करेंगेसोमवार, 6 मई, 2024.
शिपिंग कार्यक्रमःबंद होने की अवधि के दौरान, कृपया सूचित करें कि हमारे शिपिंग संचालन अस्थायी रूप से निलंबित कर दिए जाएंगे। हम आपको किसी भी असुविधा से बचने के लिए अपने आदेशों को तदनुसार योजना बनाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।
ऑनलाइन सहायताःयह समझते हुए कि आवश्यकताएं उत्पन्न हो सकती हैं, हम छुट्टियों की अवधि के दौरान ऑनलाइन सहायता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।कृपया हमारी समर्पित वानविन टीम से संपर्क करने में संकोच न करेंहम समय पर सहायता प्रदान करने और सुनिश्चित करने के लिए यहां हैं कि आपके प्रश्नों को संबोधित किया जाए।
आपकी समझ और निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद। हम आपको एक अद्भुत छुट्टियों का मौसम की कामना करते हैं और जब हम लौटेंगे तो आपकी सेवा करने के लिए तत्पर हैं।
 
हार्दिक बधाई,
वानविन टीम
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर 2024 अंतर्राष्ट्रीय श्रम दिवस अवकाश सूचना  0